खेल संदर्भ लिंकर का उपयोग कैसे करें

अपने ब्लॉग को हमारे प्लेयर न्यूज़फ़ीड में जोड़ें

यह उपकरण आपको स्वचालित रूप से (केवल एक क्लिक के माध्यम से) अनुमति देता है:

  • अपने ब्लॉग पोस्ट में Sports-Reference.com प्लेयर पेज के लिंक जोड़ें,
  • बुलेटिन बोर्ड पोस्ट, और

आपको बस हमारे बुकमार्कलेट को जोड़ने की जरूरत है और फिर जब भी आप हमारे खेल संदर्भ पृष्ठों से लिंक करना चाहते हैं तो उस पर क्लिक करें। जावास्क्रिप्ट बुकमार्कलेट बुकमार्क की तरह हैं, लेकिन थोड़े अलग हैं। बुकमार्क में किसी वेबपेज का पता होता है और उस पर क्लिक करने से आप उस पेज पर पहुंच जाते हैं। बुकमार्कलेट ब्राउज़र के लिए जावास्क्रिप्ट निर्देशों का एक सेट है और जब आप उस पर क्लिक करते हैं, तो आपका ब्राउज़र जावास्क्रिप्ट चलाता है। कभी-कभी यह आपको एक अलग पृष्ठ पर भेज देगा, लेकिन अक्सर यह केवल वही बदल सकता है जो आप वर्तमान पृष्ठ पर देखते हैं। हम आपके द्वारा लिखे जा रहे लेखों के लिए खेल संदर्भ साइटों पर खिलाड़ियों के लिंक जोड़ते हैं।

टिप्पणी: कि Google के एक अनुरोध के कारण अब हम आपके पृष्ठों पर हमारे द्वारा डाले गए लिंक और हमारी साइट से आपकी साइट पर दिखाई देने वाले लिंक दोनों में nofollow विशेषताएँ जोड़ रहे हैं। लिंक अभी भी काम करते हैं, लेकिन Google अब उन्हें खोज परिणाम उद्देश्यों के लिए नहीं मानता है।

प्रक्रिया का वीडियो स्पष्टीकरण

बुकमार्कलेट जोड़ें

नीचे एक कस्टम बुकमार्कलेट बनाएं

बास्केटबॉल-Reference.com लिंकरबुकमार्कलेट

अपने ब्राउज़र में जोड़ने के लिए आपको निम्नलिखित दो चीजों में से एक करने की आवश्यकता है।

  1. क्लिक करें, होल्ड करें और फिर ऊपर दिए गए लिंक को अपने बुकमार्क या बुकमार्क बार (फ़ायरफ़ॉक्स, सफारी और क्रोम में काम करता है) पर खींचें। ध्यान दें कि आपका बुकमार्क बार दृश्यमान होना चाहिए (क्रोम में व्यू या बुकमार्क्स के तहत, देखें -> फ़ायरफ़ॉक्स में टूलबार या व्यू -> सफारी में पसंदीदा बार), या
  2. ऊपर दिए गए लिंक पर राइट क्लिक करें और पसंदीदा या बुकमार्क में जोड़ें (क्रोम के लिए काम नहीं करता)। इंटरनेट एक्सप्लोरर आपसे पूछेगा कि क्या आप वाकई ऐसा करना चाहते हैं। यह उन सभी मामलों के लिए पूछता है जहां आप जावास्क्रिप्ट बुकमार्कलेट बनाते हैं क्योंकि अविश्वसनीय साइटों से सुरक्षा मुद्दों की संभावना है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपने इसे सही किया है, आप कर सकते हैंखिलाड़ी के नाम के साथ इसका परीक्षण करें . यदि यह काम नहीं करता है, तो आप बुकमार्क url को संपादित कर सकते हैं जो निम्न जैसा दिखना चाहिए। ध्यान दें कि नीचे सूचीबद्ध एन्कोडेड प्रतीक (कुछ ब्राउज़रों में बुकमार्कलेट के लिए आवश्यक) हैं जो संपादन पर क्लिक करते समय प्रकट नहीं हो सकते हैं। ये %X या %XX) के रूप में हैं।

बुकमार्कलेट को अनुकूलित करें

बोल्डफेस लिंक
हाँ
नहीं

बास्केटबॉल-Reference.com लिंकरबुकमार्कलेट

अपने ब्राउज़र में जोड़ने के लिए, ऊपर दिए गए निर्देश देखें।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपने इसे सही किया है, यदि आप बुकमार्क संपादित करते हैं, तो url निम्न जैसा दिखना चाहिए। ध्यान दें कि नीचे सूचीबद्ध एन्कोडेड प्रतीक (कुछ ब्राउज़रों में बुकमार्कलेट के लिए आवश्यक) हैं जो संपादन पर क्लिक करते समय प्रकट नहीं हो सकते हैं। ये %X या %XX) के रूप में हैं।

ब्लॉग या बुलेटिन बोर्ड के साथ इसका उपयोग कैसे करें

नीचे समर्थित ब्लॉग सॉफ़्टवेयर की सूची देखें।

कृपया बुकमार्कलेट का उपयोग करने से पहले कोई काम बचा लें। जबकि हमने आपकी किसी भी सामग्री को कभी न खोने का गंभीर प्रयास किया है, हम कोई गारंटी नहीं दे सकते।

आम तौर पर, टूल का उपयोग करने का सबसे आसान तरीका है कि आप अपनी पोस्ट को ब्लॉग टेक्स्ट बॉक्स में लिखें और अपने ब्राउजर में बुकमार्कलेट पर क्लिक करें। टूल आपके द्वारा लिखे गए टेक्स्ट को पकड़ लेता है, इसे हमारे प्लेयर लिंकर के माध्यम से चलाता है और टेक्स्ट को संलग्न लिंक के साथ लौटाता है।

लिखते समय पोस्ट में लिंक जोड़ने के लिए ब्लॉग या बुलेटिन बोर्ड के साथ उपयोग करते समय, आपको "विज़ुअल", "रिच टेक्स्ट" या "कंपोज़" व्यू के बजाय "एडिटएचटीएमएल" या "एचटीएमएल" व्यू का उपयोग करते हुए बुकमार्कलेट पर क्लिक करना होगा। आप दो दृश्यों से आगे और पीछे स्विच कर सकते हैं, इसलिए आप दृश्य दृश्य में लिख सकते हैं, HTML दृश्य पर स्विच कर सकते हैं और बुकमार्कलेट पर क्लिक कर सकते हैं।

कदम

  1. अपना ड्राफ़्ट सहेजें
  2. यदि आवश्यक हो तो HTML दृश्य में बदलें
  3. लिंकर बुकमार्कलेट पर क्लिक करें
  4. एक कार्य सूचना दिखाई देनी चाहिए, और जब वह गायब हो जाती है तो सभी खिलाड़ियों के नाम लिंक किए जाने चाहिए।

यहां बुकमार्कलेट का परीक्षण करें

वर्तमान में समर्थित वेबपेज और सॉफ्टवेयर

टिप्पणियाँ

  • लिंक के अंदर के नामों का भी मिलान किया जाएगा, इससे बचने के लिए एक स्थान के साथ "बिल रसेल" के बजाय दो रिक्त स्थान के साथ "बिल रसेल" जैसा कुछ लिखें। यह HTML में उसी तरह प्रस्तुत करेगा क्योंकि अतिरिक्त स्थान डिफ़ॉल्ट रूप से ढह जाते हैं।
  • प्लेयर के नाम बोल्ड हो जाएंगे और अपने आप लिंक हो जाएंगे।
  • कई संबद्ध खिलाड़ियों वाले नाम उस नाम के खोज इंजन परिणामों या उस नाम के लिए सामान्य पसंद पर जाएंगे।
  • खोज सबसे लंबे नामों से लेकर सबसे छोटे नामों तक है
  • हार्ड लाइन रिटर्न में कोई मिलान नहीं होगा।
  • ए के साथ एक नाम</a>के बाद इसका मिलान नहीं किया जाएगा, इसलिए यह मौजूदा लिंक्स को अधिलेखित नहीं करेगा।